WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

होस्‍ट एनालिटिक्‍स को बेस्‍ट एम्‍प्‍लॉयर ब्रांड अवार्ड 2018 से सम्‍मानित किया गया

  • Thursday, November 29, 2018 4:55PM IST (11:25AM GMT)
 
Redwood City, Calif., United States: 
होस्‍ट एनालिटिक्‍स, क्‍लाउड-आधारित एंटरप्राइज परफॉर्मेंस मैनेजमेंट (ईपीएम) समाधानों के अग्रणी प्रदाता, ने आज घोषणा की है कि इसे हैदराबाद, भारत में आयोजित एम्‍प्‍लॉयर ब्रांडिंग अवार्ड्स में टॉप 50 बेस्‍ट एम्‍प्‍लॉयर ब्रांड अवार्ड 2018 दिया गया है। यह क्षेत्रीय पुरस्‍कार एम्‍प्‍लॉयर ब्रांडिंग इंस्‍टीट्यूट द्वारा क्षेत्र की शीर्ष 50 कंपनियों को प्रदान किया गया है और इसे वर्ल्‍ड ह्यूमन रिसोर्स डेवलपमेंट कांग्रेस द्वारा अनुमोदित कियागया है। यह उन कंपनियों को सम्‍मानित करता है जोकि ऐसे लोगों को आकर्षित कर जोड़ती हैं जोकि कर्मचारियों के लिए सकारात्‍मक अनुभव का सृजन कर लाभदायक वृद्धि प्रदान करने के लिए जरूरी हैं। विजेताओं का चयन भर्ती, कर्मचारी जुड़ाव,फायदों, विविधता और समावेशन में उनके नवाचार के आधार पर किया गया।

होस्‍ट एनालिटिक्‍स हैदराबाद का चयन चयन प्रक्रिया के जरिये इस प्रतिष्ठित पुरस्‍कार के लिए किया गया। इस प्रक्रिया की समीक्षा शीर्ष मानव संसाधन पेशेवरों द्वारा की गई जिन्‍होंने यह मूल्‍यांकन किया किस तरह कंपनियां ब्रांड पहलुओं को कर्मचारियों को जोड़ने के लिए विजन एवं रणनीति में परिवर्तित करती हैं। इसमें यह भी विश्‍लेषण किया जाता है कि किस तरह कंपनियां अपनी मानव संसाधन रणनीति को कारोबारी रणनीति के साथ एकीकृत करती है ताकि भविष्‍य के लिए तैयार संगठन बनाने हेतु आवश्‍यक योग्‍यताओं को हासिल किया जा सके। होस्‍ट एनालिटिक्‍स को मानव संसाधन, नवाचार के लिए इसके दृष्टिकोण के लिए सम्‍मानित किया गया है कि किस तरह नये कर्मचारियों की भर्ती की जाती है और अपने कार्यबल को समर्थन एवं विकसित करने की प्रतिबद्धता दर्शाई जाती है।

होस्‍ट एनालिटिक्‍स के मुख्‍य जन अधिकारी, मार्टिन कूक ने कहा, “यह पुरस्‍कार जन-केंद्रित दृष्टिकोण पर जोर देता है जिसे हमने होस्‍ट एनालिटिक्‍स में अपनाया है। साथ ही विश्‍वस्‍तरीय, खोजपरक टभ्‍म के निर्माण के लिए हमारी प्रतिबद्धता को भी मजबूत करता है। अपने ब्रांड के लिए हमारे जोर एवं वचनबद्धता के जरिये, हमने दुनिया में सर्वश्रेष्‍ठ पेशेवरों को आकर्षित एवं सशक्‍त किया है जिन्‍होंने सीधे व्‍यावसाय की सफलता में योगदान किया है।”

होस्‍ट एनालिटिक्‍स में, हम हमेशा अपनी खोजपरक भर्ती रणनीति से लेकर कर्मचारी जुड़ाव और हमारे लोचशील एवं प्रचुर फायदों तक, अपने लोगों को सबसे पहले रखते हैं। हमें पता है कि, अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्‍ठ ईपीएम समाधान बनाने के लिए, हमें सबसे अच्‍छे लोगों की जरूरतहै। यह पुरस्‍कार हमारे लोगों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को नवीकृत करता है और हम उन्‍हें चमकने में मदद के लिए हर संभव चीज करना जारी रखेंगे।

कॅरियर अवसरों और होस्‍ट एनालिटिक्‍स के बारे में अधिक जानकारी यहां प्राप्‍त करें, होस्‍ट एनालिटिक्‍स ब्‍लॉग पढ़ें अथवा लिंक्‍डइन, ट्विटर, अथवा फेसबुक पर संवाद में शामिल हों।

होसट एनालिटिक्‍स के विषय में

होस्‍ट एनालिटिक्‍स क्‍लाउड-आधारित एंटरप्राइज परफॉर्मेंस मैनेजमेंट (ईपीएम) समाधानों में उद्योग का अग्रणी नवोन्‍मेषकर्ता है। सभी आकार की कंपनियां, 10 मिलियन डॉलर की स्‍टार्टअप्‍स से लेकर 50 बिलियन डॉलर के बहु-राष्‍ट्रीय तक, वित्‍तीय नियोजन, बजटिंग, मॉडलिंग, समेकन, और रिपोर्टिंग के क्षेत्रों में उद्योग नेतृत्‍व मुहैया कराने के लिए होस्‍ट एनालिटिक्‍स पर भरोसा करती है। 90 देशों में 700 से अधिक ग्राहकों ने, बोस, बोस्‍टन रेड सॉक्‍स, फिटबिट, ले-जी-ब्‍वाय, मेया क्‍लीनिक, एनपीआर, ऑपरेनटेबल, प्रीत कॉफी एंड टी, पिन्‍टरेस्‍ट, स्विसस्‍पोर्ट, और विटामिन शॉपी सहित,होस्‍ट एनालिटिक्‍स को सब्‍सक्राइब कियाहै ताकिउन्‍हें राजस्‍व एवं मार्जिन वृद्धि बढ़ाने में मदद मिल सके। होस्‍ट एनालिटिक्‍स एक प्राइवेट कंपनी है जिसे प्रमुख वेंचर कैपटलिस्‍ट का समर्थन प्राप्‍त है और इसका मुख्‍यालय सिलिकॉन वैली में है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20181128005527/en/
 
संपर्क:
मीडिया संपर्क:
सुराया अकबरजाद
ब्‍लैंक एंड ओटस
415-856-5132
suraya.akbarzad@blancandotus.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Submit your press release

Copyright © 2020 Business Wire India. All Rights Reserved.